प्यार का पहला नाम राधा मोहन आज का एपिसोड कैसे देखें

प्यार का पहला नाम राधा मोहन धारावाहिक जो भारतीय घरों में बड़े जिज्ञासा के साथ देखा जाता है, कल के एपिसोड में क्या हुआ आगे के एपिसोड में क्या होगा ये बातें अगर किसी धारावाहिक को लेकर न हों तो उसे असफल माना जाता है, zee TV पर प्रसारित होने वाले प्रसिद्ध धारावाहिक प्यार का पहला नाम राधा मोहन को हाल के दिनों में काफी प्रसिद्धि हासिल हुई है अगर आप भी यह सीरियल देखना पसंद करते हैं और ऑनलाइन सर्च कर रहें है की प्यार का पहला नाम राधा मोहन आज का एपिसोड कैसे देखें तो यह पोस्ट आपके लिए है, पूरी जानकारी हमने आज के इस लेख में देने का प्रयास किया है अंत तक पढ़े।

 

प्यार का पहला नाम राधा मोहन सीरियल

प्रतीक शाह द्वारा निर्देशित यह धारावाहिक एक हिंदी भाषा में बनाया गया रोमांटिक ड्रामा शो है, जिसमे साधारण भारतीय घरों में होने वाले रोज की कहानी को मनोरंजक ढंग से प्रस्तुत किया गया है, एलएसडी प्राइवेट लिमिटेड के प्रतीक शर्मा द्वारा निर्मित यह धारावाहिक 2 मई 2022 को पहली बार Zee TV पर प्रसारित हुआ, धीरे धीरे शो को दर्शकों का प्यार मिला और इसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म Zee5 पर डिजिटल रूप से स्ट्रीम किया जा रहा है, अधिक जानकारी की बात करें तो यह सीरियल तमिल भाषा में Zee के तमिल चैनल पर पहले से प्रसारित हो रहा था जिसके बाद मेकर्स ने इसका हिंदी रीमेक बनाने का फैसला किया और नाम रखा गया प्यार का पहला नाम राधा मोहन जिसमे मोहन का किरदार शब्बीर अहलूवालिया और राधा के रूप में निहारिका रॉय एक्टिंग करती हैं।

 

प्यार का पहला नाम राधा मोहन स्टोरी

धारावाहिक की स्टोरी में खिंचाव बहुत अधिक होता है कोई साइंस फिक्शन नहीं लेकिन स्टोरी किसी फिल्म से कहीं अधिक रोचक or मनोरंजक होती है, ऐसा ही एक सीरियल है प्यार का पहला नाम राधा मोहन इस सीरियल में एक मुख्य किरदार है मोहन, प्यार और उसकी ताकत किसी भी जीवन को बदलने की क्षमता रखती है। यह उस सच्चाई को साबित करता है जो हमेशा से हमारी समाज की बुराइयों के बीच छिपी हुई है।

 

हम एक ऐसी कहानी से मिलते हैं जिसमें प्यार और समाज की सोच के बीच एक लड़की राधा के जीवन का सफर है। इस कहानी में एक औरत की मृत्यु और उसकी बेटी के आरोपों से घिरा मोहन के जीवन की भी कहानी है। राधा का जीवन खुशहाल होने के लिए बना नहीं था। उसकी माँ का स्वर्गवास होने के बाद, वह अपने पिता के साथ रहने के लिए छोटे शहर से बड़े शहर जाती है। मोहन उसके पिता होते हैं जो कि अपनी पहली पत्नी तुलसी की मृत्यु से अभी तक नहीं निकल पाए हैं।

 

राधा की जिंदगी में मोहन का आना उसकी तकदीर को बदल देता है। दोनों में प्यार का जलवा जलने लगता है। लेकिन, मोहन की सौतेली मां कादंबरी उससे दोबारा शादी करने की इच्छा रखती है ताकि वह उसकी उसके पैसों पर अधिकार कर सके। उनके दोनों के बीच अपने जुड़वां बच्चों के साथ एक खुशहाल जीवन बीतता है। लेकिन कुछ समय बाद, मोहन की पहली पत्नी तुलसी की आत्मा की कुछ उठापटक शुरू होती है। वह अपनी बेटी गुनगुन की रक्षा करते हुए अपनी बात रखती है और उसे नुकसान पहुंचाने वाले सभी लोगों से बचाती है।

 

मोहन की सौतेली माँ कादंबरी उससे दोबारा शादी करना चाहती है, लेकिन उसे नहीं पता कि उसकी शादी के लिए दामिनी भी मोहन को चाहती है। इस संदेह में, मोहन अपनी मां की खातिर दामिनी से शादी कर लेता है। यह राधा के लिए बड़ी चोट होती है, लेकिन वह समझती है कि मोहन अपनी मां के लिए ऐसा करना चाहता है।

अब राधा मोहन के नए घर में रहने लगती है, जहां वह उनकी सौतेली माँ और दामिनी से नाराज होती है। दामिनी राधा को घर से निकालने के लिए चोरी का आरोप लगाती है, लेकिन राधा निर्दोष साबित होती है।

उनकी मुश्किल कहानी आज भी लोगों को प्रेरणा देती है

 

प्यार का पहला नाम राधा मोहन आज का एपिसोड कैसे देखें

अगर आप एक ऐसा शो देखना चाहते हैं जिसमें आपको दिलचस्प कहानी, संगीत और अभिनय मिलता है तो ज़रूर देखें जी5 पर प्रसारित होने वाला टीवी शो “प्यार का पहला नाम राधा मोहन”. यह एक जबरदस्त शो है जो अपनी उम्दा कहानी और बेहतरीन कलाकारों के लिए जाना जाता है। शो की कहानी में मोहन और राधा के

Leave a Comment